टीटागढ़ में बमबारी से थर्राये इलाके के लोग

Bomb Blast

भाजपा कर्मी के घर पर फेंके गये 3 बम
इस इलाके में 2 बूथों पर होगा आज मतदान
टीटागढ़ : मंगलवार की देर रात जहां खड़दह के जीसी रोड इलाके में बम बांधने के दौरान हुए भयावह विस्फोट में एक युवक की मौत हो गयी वहीं टीटागढ़ पालिका के 14 नंबर वार्ड के एनजेएमसी 4 नंबर गेट इलाके में भी हुई बमबारी से इलाके के लोग थर्रा गये। आरोप है कि वहां देर रात बमबारी हुई। इलाके के निवासी भाजपा के कर्मी संतोष जेना ने आरोप लगाया कि उनके घर को लक्ष्य कर 5 से 6 बम फेंके गये जिसमें 3 बम विस्फोट किये जबकि 2 बमों को बाद में पुलिस ने वहां पहुंचकर बरामद किया। उन्होंने आरोप लगाया कि यहां मुख्तारपुर हाई स्कूल में 2 बूथों में लोग मतदान करते हैं अतः यहां मतदान के पहले मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए तृणमूल आश्रित गुंडों ने बमबारी की है। वहीं अंचल तृणमूल नेता व टीटागढ़ पालिका के पूर्व पालिका प्रशासक प्रशांत चौधरी ने इन आरोपों से इनकार करते हुए भाजपा पर बमबारी कर माहौल को अशांत करने की कोशिश का आरोप लगाया है। घटना को लेकर पुलिस ने इलाके में पिकेटिंग की व्यवस्था कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

OMG तो इसलिये कोविड पॉजिटिव ने एक पेड़ पर बिताए 11 दिन

हैदराबाद: तेलंगाना में एक 18 साल के युवक का कोविड परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद उसने एक पेड़ पर 11 दिन बिताए क्योंकि वह अपने छोटे आगे पढ़ें »

सीबीआई दफ्तर से 6 घंटे बाद निकलीं सीएम ममता बनर्जी

काेलकाताः नारदा स्टिंग केस में अपने दो मंत्रियों समेत पार्टी के चार नेताओं की सोमवार को गिरफ्तारी के बाद निजाम पैलेस सीबीआई दफ्तर पहुंचीं राज्य आगे पढ़ें »

ऊपर