ममता बनर्जी पर तंज – बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं

कोलकाता : बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के लोग हवाई चप्पल नहीं पहनना चाहते क्योंकि वे अब जूते पहनना चाहते हैं और भगवा पार्टी उनके लिए इसकी व्यवस्था करेगी।

तृणमूल कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि बनर्जी चप्पल पहनती हैं क्योंकि वह सादगीपूर्ण जीवन में विश्वास रखती हैं और उन्होंने किसी और को चप्पल पहनने के लिए कभी जोर नहीं दिया। घोष ने कहा, ‘‘सर्दी का मौसम है इसलिए लोग हवाई चप्पल नहीं पहन रहे हैं।’’ इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के सांसद और मुख्यमंत्री के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि अप्रैल-मई में चुनाव के बाद भी राज्य सचिवालय ‘नबान्न’ में हवाई चप्पल की मौजूदगी बनी रहेगी। घोष ने कहा, ‘‘लोगों को हवाई चप्पल की कहानी से बेवकूफ बनाया गया लेकिन अब वे फिर से उसे पहनने को तैयार नहीं हैं। लोग अब जूते पहनना चाहते हैं और भाजपा उनके लिए इसकी व्यवस्था करेगी।’’
ममता बनर्जी देश की बेहतरी चाहती हैं : सौगत

तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत राय ने कहा कि बनर्जी चाहती हैं कि हर कोई अच्छा जीवन व्यतीत करे और उन्होंने किसी पर हवाई चप्पल पहनने के लिए जोर नहीं दिया है। उन्होंने कहा, ‘‘दिलीप घोष केवल अपनी उन्नति चाहते हैं लेकिन ममता बनर्जी देश की बेहतरी चाहती हैं।’’ उन्होंने दावा किया कि घोष पहले कुर्ता पजामा पहनते थे लेकिन अब वह सूट पहनने लगे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानगर के विभिन्न क्षेत्रों में सुरक्षा बलों का रूट मार्च

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : रविवार की सुबह से ही महानगर के विभिन्न क्षेत्रों में केंद्रीय सुरक्षा बल के जवानों ने रूट मार्च करना शुरू कर दिया। आगे पढ़ें »

नींद नहीं आती और सफलता भी है दूर तो इन उपायों के आजमाएं

कोलकाताः दिनभर की मेहनत-मशक्कत के बाद अगर नींद नहीं आती या फिर पूरे प्रयास करने के बाद भी सफलता नहीं मिलती तो इसके पीछे कहीं आगे पढ़ें »

ऊपर