हाथ में प्लेकार्ड लेकर भाजपा नेता के घर के सामने लोगों ने किया प्रदर्शन

  • नौकरी दिलवाने का झांसा देकर करोड़ों रुपये ऐंठने का लगाया आरोप
  • उन्होंने सीआईडी जांच करने की मांग की

बनगांव : शनिवार की दोपहर बनगांव अंचल के गायघाटा थाना अंतर्गत ठाकुरनगर निवासी भाजपा नेता ध्यानेश नारायण गुहा ने घर के सामने हाथ में प्लेकार्ड लेकर कुछ लोगों ने विक्षोभ-प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि ध्यानेश नारायण ने नौकरी दिलवाने को कहकर इलाके के लगभग 50 लोगों से करोड़ों रुपये लिये हैं। उन्हें ना तो नौकरी मिली और ना ही भाजपा नेता ने उनके पैसे ही लौटाये हैं। वहीं पैसे वापस मांगने पर भाजपा नेता ने उन्हें धमकाया है। यही कारण है कि भाजपा नेता के कारिस्तानी के विरुद्ध सीआईडी जांच करने की मांग उन्होंने की। आरोप है कि इलाके के प्रभावशाली ध्यानेश नारायण गुहा माकपा के जमाने में माकपा में थे और तृणमूल के सत्ता में आते ही वे तृणमूल में शामिल हो गये। अपना प्रभाव खटाते हुए वे सालों गायघाटा पंचायत में सह सभापति भी रहें। उन्होंने कर्माध्यक्ष का पद भी संभाला मगर गत विधानसभा चुनाव के पहले वह भाजपा में शामिल हो गये। वहीं अब यह भी सुना जा रहा है कि उन्होंने अब भाजपा भी छोड़ दी है हालांकि उन्होंने इसकी औपचारिक घोषणा नहीं की है। मौका परस्त नेता के अपने प्रभाव में लोगों के फंसाकर उनके रुपये ऐंठने की शिकायत करते हुए इस दिन इलाके के 20 से 30 लोगों ने उनके घर सामने विक्षोभ जताया और अविलंब अपने रुपये वापस लौटाने की मांग की। दूसरी ओर फिलहाल घर छोड़कर बाहर रह रहे भाजपा नेता की पत्नी व पूर्व पालिका प्रधान कना गुहा ने इन आरोपों से इनकार कर दिया है। उनका आरोप है कि तृणमूल विधायक नरोत्तम विश्वास के कहने पर उनकी छवि बिगाड़ने के लिए लोगों से ऐसा करवाया गया है। वहीं नरोत्तम विश्वास ने अपने पर लगाये गये इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि आम जनता का शोषण कर उनसे रुपये लिये गये हैं आज तृणमूल की सत्ता में साहस पाकर उन्होंने प्रभावशाली नेता के विरुद्ध आवाज उठायी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बादुडिया में दामाद ने कर दी सास की हत्या, हुआ गिरफ्तार

मायके से लौटना नहीं चाहती थी पत्नी सन्मार्ग संवाददाता बशीरहाट : मायके से लौटना नहीं चाहती थी पत्नी इस कारण पति ने सास की चाकू घोंप कर आगे पढ़ें »

ऊपर