नौकरी के नाम पर लाखों की ठगी के अभियुक्त को लोगों ने पीटा

बशीरहाट : नौकरी दिलवाने के नाम पर लोगों से लाखों रुपये ठगने वाले सरकारी स्कूल के एक अशिक्षक कर्मी के प्रति लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। बुधवार को पीड़ितों ने उसे रेल लाइन पर धकेल कर उसे पीटा और फिर लैंप पोस्ट से बांधकर भी अभियुक्त प्रकाश महाजन की सामूहिक पिटायी की। यह घटना बशीरहाट थाना अंतर्गत मध्यमपुर इलाके में घटी। खबर पाकर पुलिस वहां पहुंची और अभियुक्त को लोगों के चंगुल से निकालकर उसे अस्पताल पहुंचाया। स्थानीय निवासी सचिन घोष ने इस बाबत पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवायी है। उसका आरोप है कि विभिन्न संस्थानों में अपनी पहुंच का हवाला देकर अभियुक्त ने उससे लाखों रुपये लिये हैं। इस तरह से उसने कइयों को ठगा है। आरोप है कि अभियुक्त ने लोगों से लगभग 47 लाख रुपयों की ठगी की है। आरोप है कि इस दिन अभियुक्त को स्टेशन इलाके में देख जब स​चिन ने उससे रुपये वापस मांगे तो उसने पत्थर मारकर उसका सिर फोड़ दिया जिसके बाद ही लोग उबल पड़े और अभियुक्त की पिटायी शुरू कर दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पान दुकान की आड़ में शराब बेचे जाने का लोगों ने किया विरोध

बनगांव : बनगांव अंचल के गायघाटा थाना अंतर्गत धर्मपुर बाजार इलाके में सोमवार की रात स्थानीय लोगों ने वहां पान की दुकान की आड़ में आगे पढ़ें »

ऊपर