भाटपाड़ा में बमबारी से लोग है आतंकित

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका के 13 नंबर वार्ड 21 नंबर गली इलाके में मंगलवार की रात बमबारी की घटना को केंद्र कर इलाके के लोग आतंकित हो उठे हैं। घटना के कुछ घंटों पहले ही इलाके में लगाये जा रहे शराब के अवैध ठेकों को हटाने के लिए स्थानीय लोगों ने प्रतिवाद जताया था। स्थानीय लोगों का आरोप है कि संभवतः इस कारण ही ठेका मालिकों ने समाजविरोधियों के जरिये ऐसा करवाया है। एक के बाद एक 3 बम वहां फेंके गये थे। घटना को केंद्र कर दूसरे दिन बुधवार को भी इलाके में तनाव का माहौल रहा। साथ ही लोगों ने इसदिन भी पुलिस प्रशासन से कार्रवाई की मांग पर रोष प्रकट किया। घटना को लेकर स्थानीय पार्षद लालन चौधरी ने कहा कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ठेकों को हटा दिया है। हम यहां अवैध शराब के ठेकों को नहीं लगाने देंगे। उन्होंने कहा कि लोगों को आश्वस्त किया गया है ​कि वे आतंकित ना हों।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोदी सरकार के दौरान घटी राष्ट्रपति-उपराष्ट्रपति की औसत उम्र

नई दिल्ली :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के बाद से देश के राष्ट्रपतियों व उपराष्ट्रपतियों की औसत उम्र में कमी आई है। सबसे कम आगे पढ़ें »

ऊपर