‘बंगाल चुनाव के दौरान तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी की हुई जासूसी’

कोलकाता : पेगासस जासूसी मामले को लेकर कांग्रेस मोदी सरकार घेरने में जुटी हुई है। कांग्रेस केंद्र सरकार पर निशाना साधने के लिए एक भी मौका नहीं चूक रही है। कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से टीएमसी सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को लेकर एक पोस्ट साझा की गई है जिसमें उनकी जासूसी कराए जाने का दावा किया गया है। इस पोस्ट में कांग्रेस ने दावा किया है कि अभिषेक बनर्जी की भी जासूसी कराई गई है। कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है, ”आप क्रोनोलॉजी समझिए। पेगासस स्पाईवेयर का टारगेट कौन था? अभिषेक बनर्जी, ममता बनर्जी के भतीजे, कब? 2021 में। क्यों? पश्चिम बंगाल में चुनाव थे। मोदी सरकार का डर अंतहीन है।” कांग्रेस ने लिखा है, ”अपने दुश्मनों को करीब रखो वाली कहावत को बीजेपी ने ज्यादा गंभीरता से ले लिया।”
कांग्रेस का यह ट्वीट ऐसे में आया है जब 26 जुलाई को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दिल्ली आ रही हैं। कहा जा रहा है कि ममता इस दौरान कई अहम नेताओं से मुलाकात कर सकती हैं। बता दें कि पेगासस सॉफ्टवेयर के जरिए चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का फोन भी हैक किया गया। इसके अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को भी टारगेट किया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुपमा-अनुज के रोमांस में वनराज डालेगा खलल, काव्या का जलन से होगा बुरा हाल

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है। इस नए किरदार की आगे पढ़ें »

ऊपर