नाम घोषणा के पहले ही प्रचार के मैदान में उतरे पवन सिंह

तृणमूल ने कहा – हमारी तैयारी है पूरी, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता
भाटपाड़ा : उत्तर 24 परगना में जहां तृणमूल, वाम व कांग्रेस ने कई सीटों पर अपने प्रार्थियों के नामों की घोषणा कर दी है वहीं भाजपा की ओर से अब तक कोई उम्मीदवारों के नाम की घोषणा नहीं हुई। इस स्थिति में पहले ही तृणमूल दावा ठोक रही है कि प्रचार-प्रसार में उन्होंने भाजपा को पीछे छोड़ दिया है, वहीं अब इस दिशा में समय बेकार होते देख भाजपा के संभावित उम्मीदवार अंचल में प्रचार के लिए उतरते दिखने लगे हैं। मंगलवार को भाटपाड़ा के वर्तमान विधायक व भाजपा के संभावित उम्मीदवार पवन सिंह भी दलबल के साथ प्रचार के मैदान में कूद पड़े। उन्होंने दलबल के साथ पालिका के 16 नंबर वार्ड में डोर टू डोर जाकर भाजपा को वोट देने की अपील की। वहीं सांसद को भी सोमवार डोर टू डोर कैंपेन करते हुए देखा गया था। बिना प्रार्थी के नाम की घोषणा के लिए जनसंयोग अभियान चलाने को लेकर संवाददाताओं के सवाल के जवाब में पवन सिंह ने कहा कि वे पार्टी के सैनिक व साधारण कर्मी के रूप में प्रचार कर रहे हैं। संगठन को मजबूत बनाने और कर्मियों को उत्साहित करते हुए उन्होंने यह अभियान चलाया है। दूसरी ओर भाजपा के एक खेमे का कहना है कि प्रार्थी के तौर पर अपने नाम का दबाव देने के लिए कुछ नेता ऐसा कर रहे हैं। दूसरी ओर इसदिन भाजपा विधायक पवन सिंह के भाटपाड़ा में डोर टू डोर कैंपेन को लेकर तृणमूल उम्मीदवार जीतेंद्र साव ने कहा कि भाजपा कन्फूजन में है और यही कारण है कि इस बात को समझकर जो नेता खुद को पहले ही उम्मीदवार मानकर बैठे हैं वे बिना नाम घोषणा के लिए प्रचार की शुरुआत कर दिये हैं। उन्होंने कहा कि हमारी तैयारी पूरी है, उम्मीदवार आज सामने आये या कल फर्क नहीं पड़ता।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या आपने भी किया है नवरात्रि का व्रत तो करें यह उपाय नहीं होगी कमजोरी

नई दिल्ली : आस्था और विश्वास का प्रतीक नवरात्रि व्रत का उत्सव 13 अप्रैल से शुरू हो चुका है। इस साल कई ऐसे लोग होंगे जो आगे पढ़ें »

एक ओवर में 3 विकेट झटक शाहबाज ने पलटा पासा, 6 रन से जीता बेंगलोर

चेन्नई : आईपीएल 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

ऊपर