हावड़ा में एमआरआई मशीन में दो घंटे तक फंसी रही मरीज

हावड़ा : हावड़ा में एक महिला मरीज करीब दो घंटे तक एमआरआई मशीन में फंसी रही। यह घटना डोमजूड़ थानांतर्गत डोमजूड़ के एक नर्सिंग होम की है। आरोप है कि उक्त नर्सिंग होम में जो कर्मी एमआरआई कर रहा था। उसे एमआरआई का ज्ञान नहीं है। इस घटना के बाद नर्सिंग होम के बाहर मरीज के परिजनों का विरोध होने लगा। दरअसल रविवार को मुमताज बेगम नामक वह महिला अपना एमआरआई कराने उक्त नर्सिंग होम में पहुंची थी। करीब दो घंटे होने के बाद जब महिला एमआरआई मशीन से बाहर नहीं निकली तो उसका पति एमआरआई रूम में पहुंचा तो उसने देखा कि मुमताज म​शीन के अंदर ही फंस गयी है। वह मशीन से आधी बाहर और आधी अंदर थी। फिर तुरंत दूसरे प्रशिक्षित कर्मी को बुलाकर मशीन फिर से चालू की गयी और मुमताज को बाहर निकाला गया। इसके बाद मुमताज के पति ने नर्सिंग होम के खिलाफ डोमजूड़ थाने में शिकायत दर्ज करायी। वहीं नर्सिंग होम में इस प्रकार की लापरवाही कई सवाल खड़ी करती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इन लोगों के लिए तरक्‍की के नए रास्‍ते खोलेगा यह सप्‍ताह, पढ़ें अपना टैरो राशिफल

कोलकाताः अगस्‍त 2022 का तीसरा हफ्ता बहुत खास है। इस हफ्ते जन्‍माष्‍टमी मनाई जाएगी, सूर्य का राशि परिवर्तन होगा। वहीं टैरो कार्ड रीडिंग के मुताबिक आगे पढ़ें »

ऊपर