बड़ाबाजार में बस की चपेट में आने से यात्री की मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बड़ाबाजार थानांतर्गत स्ट्रैंड रोड पर मिनी बस की चपेट में आने से एख यात्री की मौत हो गयी। मृतक का नाम सुनील निषाद (35) है। वह गोलाबाड़ी के फकीरबागान का रहनेवाला था। जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर आलमपुर से उल्टाडांगा जा रही मिनी बस में सुनील हावड़ा से सवार हुआ था। बस जब हावड़ा ब्रिज से उतरकर राजा कटरा की तरफ जा रही थी तभी हड़बड़ी में बस से उतरते वक्त सुनील का पैर फिसल गया और वह सड़क पर गिर गया। अनियंत्रित होकर सुनील बस के पहिए के नीचे आ गया। इस दौरान ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने रक्तरंजित अवस्था में उसे उद्धार कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार सुनील गोलीबाड़ी इलाके में दुकान चलाता है। वह पान, सिगरेट और बिड़ी खरीदने के लिए मंगलवार की दोपहर राजा कचरा आ रहा था। राजा कटरा के निकट जल्दबाजी में बस से उतरते वक्त वह नियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया और बस की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने मामले में घातक बस को जब्त कर लिया है।
वॉटगंज में ट्रक ने वृद्ध को कुचला
वॉटगंज थानांतर्गत सत्य डॉक्टर रोड में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत हो गयी। मृतक का नाम प्रेमचंद गुप्ता (60) है। वह कार्ल मार्क्स सरणी का रहनेवाला था। जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर जब वृद्ध अपनी साइकिल पर सत्या डॉक्टर रोड से गुजर रहे थे तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। घायल वृद्ध को रक्तरंजित अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में घातक ट्रक को जब्त कर लिया है। पुलिस मामले में फरार ड्राइवर की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज टकरायेगा ‘गुलाब’, दक्षिण बंगाल में होगी भारी बारिश

राज्य सरकार की तैयारी पूरी, सरकारी कर्मचारियों की छुट्टी रद्द सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : यह सोचकर कि इस बार पश्चिम बंगाल में शायद चक्रवात ना आये, पश्चिम आगे पढ़ें »

ऊपर