पार्थसारथी को जायजा लेने के लिए भेजा गया था मगर नहीं हो पायी उनकी वापसी

बारानगर : कोलकाता के स्टैंड रोड के रेलवे कार्यालय में लगी आग में पूर्व रेलवे के अधिकारी पार्थरसारथी मंडल का शव मंगलवार की सुबह बारानगर के श्रीमानीपाड़ा स्थित उनके घर पहुंचा तो वहां कोहराम मच गया। जहां उनके परिवारवाले विलाप कर रहे थे वहीं पूरा मोहल्ला ही इस स्थिति गमगीम हो गया। लोगों ने कहा कि इस मुहल्ले में किसी अभिभावक की तहत लोगों के हिता के लिए पार्थसारथी काम करते थे। उनके इस तरह से चले जाने पर वे सभी सकते में हैं। दिवंगत अधिकारी के दामाद अभिजीत मुखर्जी ने संवाददाताओं के सामने कहा कि आग लगने के कुछ समय पहले ही उनका काम खत्म हो गया था और वे लिफ्ट से नीचे भी आ गये थे मगर इसके बाद उन्हें फोन किया गया। उन्होंने बताया कि फोन ऊपर की अथॉ​रिटी से आने पर उन्हें घटना का जायजा लेने को कहा गया जिसके बाद ही वे वापस उस ओर चल दिये। वहां जायजा लेने के दौरान ही दम घुटने से उनकी मौत हो गयी और उनकी घर वापसी नहीं हो पायी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पारिवारिक कलह से परेशान चाचा ने की भतीजे की हत्या, इलाके में तनाव

जीवनतल्ला थानांतर्गत गौरदह श्रीकृष्‍णपुर इलाके की घटना हत्या के आरोप में चाचा हुआ गिरफ्तार सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : पारिवारिक कलह से तंग आकर एक चाचा ने आगे पढ़ें »

तृणमूल ने फिर 3 चरणों के चुनाव को 1 चरण में कराने की मांग की

सीईओ आरिज आफताब को सौंपा ज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर से कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर राज्य के तीन चरणों के मतदान आगे पढ़ें »

ऊपर