गिरफ्तारी के बाद पार्थ मंत्री रहेंगे या नहीं ?

कोलकाताः प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शनिवार की सुबह उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी के बाद से ही भाजपा सहित विरोधी पार्टियां राज्य मंत्रीमंडल से उन्हें बर्खास्त करने की मांग कर रही हैं। हालांकि शनिवार दोपहर तक इस बारे में राज्य सरकार या मुख्यमंत्री की तरफ से इस बारे में कोई फैसला लिये जाने की खबर नहीं है।

उल्लेखनीय है कि पार्थ तृणमूल के महासचिव भी हैं। गिरफ्तार होने के बाद भी पार्टी उनके खिलाफ कदम उठायेगी या नहीं इस बारे में कुछ स्पष्ट नहीं बताया गया है। शनिवार को तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा- पार्टी सभी घटनाओं पर नजर रखे हुए है। सही समय पर फैलसा लिया जायेगा। पार्थ को मंत्रीमंडल या पद से हटाया जायेगा या नहीं इस बारे में कुणाल घोष ने कहा क‌ि पार्टी सही समय पर बता देगी। पार्टी से हटाने या सस्पेन्ड करने का फैसला पार्टी स्तर पर लिया जा सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर में घुस कर शराब पी, रोकने पर डॉक्टर की पिटाई

बेंटरा इलाके की घटना हावड़ा : हावड़ा में युवकों का एक दल एक डॉक्टर के घर में घुसकर शराब पी रहा था। आरोप है कि जब आगे पढ़ें »

ऊपर