पार्थ चटर्जी को मंत्री पद से हटाया गया

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि पार्थ चटर्जी को मंत्री पद से हटाया गया है। इसके साथ ही पार्थ के अधीन सभी विभाग मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अधीन रखा गया है। उल्लेखनीय है कि कैबिनेट में इसे लेकर कोई चर्चा नहीं हुई बाद में विज्ञप्ति जारी करके यह जानकारी दी गई है। सोमवार को एक बार फिर कैबिनेट क़ी बैठक होगी। मालूम हो कि पश्चिम बंगाल से जुड़े शिक्षक भर्ती घोटाले में नाम आने के बाद उनको मंत्री पद से हटा दिया गया है। पार्थ चटर्जी फिलहाल उद्योग मंत्री थे। जब वह शिक्षा मंत्री थे उस दौरान हुए घोटाले के लिए उनको गिरफ्तार किया जा चुका है। बंगाल के चीफ सेक्रेटरी की तरफ से जारी आदेश के मुताबिक, पार्थ चटर्जी को उद्योग मंत्री के पद से हटाये जाने के साथ-साथ बाकी पदों से भी हटाया गया है। इसमें सूचना एंव प्रसारण विभाग, संसदीय मामलों से जुड़े विभाग आदि से भी उनकी छुट्टी कर दी गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर में लड़ाई-झगड़ा खत्म करने के लिए करें ये 5 उपाय, मिलेगी शांति

कोलकाता : आज के समय अधिकतर घरों में ग्रह कलह या लड़ाई झगड़े होना आम बात हो गई है। घरों होने वाले यह इन झगड़ों आगे पढ़ें »

ऊपर