प्रेसिडेंसी जेल में 2 नंबर सेल के कैदी बने पार्थ चटर्जी

बगल के सेल में हैं सुदीप्त सेन, गौतम कुंडू और छत्रधर महतो
अर्पिता को अलीपुर महिला जेल के दो नंबर सेल में रखा गया
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एसएससी घोटाले में गिरफ्तार पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी प्रेसिडेंसी जेल में बंद हैं। सूत्रों के अनुसार पार्थ चटर्जी को सेल ब्लॉक के दो नंबर कमरे में रखा गया है। जेल की भाषा में उक्त सेल को पोईला बाइश बोला जाता है। उक्त सेल के बगल में ही रोजवैली के कर्णधार गौतम कुंडू, सारधा कंपनी के मालिक सुदीप्त सेन, छत्रधर महतो, आईएस आतंकी मूसा, आफताब अंसारी सहित एक सौ हाई प्रोफाइल कैदी मौजूद हैं। पार्थ चटर्जी सेल के कॉमन बाथरूम का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसमें कमोड टॉयलेट की व्यवस्था है। जेल सूत्रों के अनुसार शुक्रवार की रात जेल में पार्थ चटर्जी ने रोटी, दाल और सब्जी खाया था। समय पर उन्होंने अपनी दवा भी ली थी। जेल के सेल में पूर्व मंत्री को दो कम्बल दिया गया है। उन दोनों को टेबल पर बिछाकर रात को वह सोए। सुबह में उन्हें चाय और बिस्कुट दिया गया। रात के समय एक बार उन्हें जेल अस्पताल भी ले जाया गया था। सूत्रों के अनुसार ईडी की तरफ से किताब और ड्रेस दिया गया। वहीं दूसरी तरफ अलीपुर जेल के दो नंबर घर में अर्पिता मुखर्जी को रखा गया है। अदालत के आदेश पर अर्पिता के सेल में विशेष नजरदारी चलायी जा रही है। खुद जेल सुपर हर पल उस पर नजर बनाए हुए हैं। अच्छा व्यवहार करने पर जिस सेल में कैदियों को रखा जाता है, वैसे ही एक सेल में अर्पिता को रखा गया है। सूत्रों के अनुसार जेल में आने के बाद अर्पिता लगातार रो रही थी। रात में भोजन देने पर भी उसने खाया नहीं। सूत्रों के अनुसार सुबह के समय उसे चाय और बिस्कुट दिया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसएससी के पूर्व सलाहकारों की जमानत अर्जी खारिज

कोलकाता : एसएससी के दो पूर्व सलाहकार शांतिप्रसाद सिन्हा (एसपी सिन्हा) और अशोक साहा 7 दिनों के लिए सीबीआई की हिरासत में रहेंगे। सीबीआई के आगे पढ़ें »

ऊपर