ईडी अधिकारियों के सामने पार्थ ने 4 बार किया था ममता को फोन !

ईडी के अरेस्ट मेमो में किया गया उल्लेख
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मंत्री पार्थ चटर्जी और पार्टी के बीच लगातार दूरी बढ़ती जा रही है। सूत्रों के अनुसार अभी तक पार्थ के मामले से पार्टी क्षुब्ध है। चौकाने वाली बात यह है कि ईडी के अरेस्ट मेमो में सीएम ममता बनर्जी का नाम उठकर आया है। इसके बाद से राज्य की राजनीति में उबाल आ गया है। सूत्रों के अनुसार इसके पीछे भी पार्थ चटर्जी का हाथ है। सूत्रों के अनुसार शनिवार को गिरफ्तारी के बाद पार्थ चटर्जी को उनकी घनिष्ठ लोगों को फोन करने की अनुमति ईडी ने दी थी। आरोप है कि तभी पार्थ ने ईडी को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम और फोन नंबर दिया था। इसी कारणवश ईडी के मेमो सीएम का नाम आया है। इसके बाद से ही पार्टी के अंदर काफी गुस्सा है।
सूत्रों के अनुसार ईडी की अनुमति मिलने के बाद शनिवार को लगातार 4 बार मुख्यमंत्री को पार्थ चटर्जी ने फोन किया था। बाद में संवाददाताओं से भी बातचीत के दौरान शनिवार को पार्थ ने कहा था कि उन्होंने सीएम से संपर्क करने की कोशिश की थी लेकिन बात नहीं हो पायी। इधर, इस घटना के बाद 24 घंटे के अंदर तृणमूल की ओर से अपने सिद्धांत में बदलाव लाया गया। शनिवार को तृणमूल ने कहा था कि अदालत से दोषी साबित होने पर पार्थ चटर्जी के खिलाफ पार्टी कार्रवाई करेगी। इधर रविवार को संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कुणाल घोष ने कहा कि पार्थ के अपराध में शामिल होने के उपयुक्त प्रमाण अदालत में पेश होने पर पार्टी उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज से कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में भारी बारिश, अलर्ट जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता समेत द​क्षिण बंगाल के ​जिलों में आज यानी सोमवार से भारी बारिश हो सकती है। अलीपुर मौसम विभाग के सूत्रों के आगे पढ़ें »

ऊपर