‘अपने ऊपर ममता को भी नहीं मानते थे पार्थ, हर पद को बेचा जा रहा था’

कोलकाता : एसएससी घोटाला मामले में पश्चिम बंगाल के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी को लेकर पूर्व तृणमूल कांग्रेस नेता बैसाखी बनर्जी ने कई खुलासे किए हैं। बैसाखी ने कहा कि पार्थ चटर्जी अपने ऊपर किसी को नहीं मानते थे, यहां तक की ममता बनर्जी को भी नहीं। साथ ही कहा कि हर पद को बेचा जा रहा था। पार्थ के फेवर से ऐसे लोग जो स्कलू में पढ़ाने के काबिल नहीं थे वे विश्वविद्यालय में पढ़ाने लग गए थे। पूर्व तृणमूल नेता बैसाखी बनर्जी ने पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, ये दुखद है कि उन्होंने(पार्थ चटर्जी) मुझे यह कह कर राजनीति में लाया था कि यहां भ्रष्टाचार है अगर आपके जैसे अच्छे परिवार से कोई आएंगे तो वे राजनीति में पैसों के लिए नहीं बल्कि पैशन के लिए आएंगे। जब मैंने काम करना शुरू किया तो देखा कि हम शिक्षक नेता कम रह गए बल्कि एक शैक्षिक माफिया बन गए थे। हर पद को बेचा जा रहा था, कुछ नेताओं की जीवन शैली बदल रही थी, वे बिसलेरी पानी से चेहरा धोते थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज से कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में भारी बारिश, अलर्ट जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता समेत द​क्षिण बंगाल के ​जिलों में आज यानी सोमवार से भारी बारिश हो सकती है। अलीपुर मौसम विभाग के सूत्रों के आगे पढ़ें »

ऊपर