पार्थ ने एसएसकेएम के आईसीयू में ऐसे बितायी रात

कोलकाताः राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने शनिवार की पूरी रात एसएसकेएम के कार्डियोलॉजी विभाग के आईसीयू में बितायी। रविवार की सुबह एसएसकेएम के अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि पार्थ चटर्जी की हालत अब स्थिर है। उनके पैरामीटर सब ठीक हैं। उन्हें दिल की या कोई अन्य समस्या भी नहीं है। इससे पहले राज्य के मंत्री तथा तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी को शनिवार की सुबह एसएससी भ्रष्टाचार मामला में गिरफ्तार करने के बाद जोका ईएसआई अस्पताल ले जाकर उनके स्वास्थ्य की जांच की गयी थी। शनिवार की रात पार्थ चटर्जी को व्हील चेयर पर बिठाकर एसएसकेएम के इमरजेंसी में लाया गया था। उनकी सेहत की जांच करने के बाद उन्हें कार्डियोलॉजी के आईसीयू में 18 नंबर बेड पर भर्ती किया गया। उसके बाद उन्हें एसी-1 केबिन में स्थानांतरित किया गया।
हालांकि जोका में मंत्री पार्थ चटर्जी की सेहत की जांच रिपोर्ट में कोई गड़बड़ी न मिलने पर बाद में उन्हें शनिवार को ही बैंकशाल कोर्ट में पेश किया गया। उसके बाद शनिवार की शाम उन्हें एसएसकेएम अस्पताल में ही भर्ती कराया गया। पार्थ की सेहत की निगरानी के लिए छह सदस्यों की एक मेडिकल टीम भी गठित की गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल…

कोलकाता: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल सीबीआई कोर्ट में पहला सप्लीमेंट्री चार्जशीट पेश करेगी। सूत्रों के मुताबिक चार्जशीट में सहगल हुसैन का नाम भी आगे पढ़ें »

ऊपर