महानगर में दो मंजिला इमारत का एक हिस्सा ढहा, 2 की मौत

कोलकाता :कोलकाता में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। इसमें एक महिला व तीन साल के मासूम की मौत हो गई। घटना कोलकाता के अहिरिटोला की है। बताया जा रहा है कि अहिरिटोला में सुबह-सुबह एक इमारत ढह गई। इसके नीचे एक महिला व उसका तीन साल का बच्चा दब गया, जिससे उनकी मौत हो गई। इस हादसे में 7 अन्य लोगों को मलबे से निकाला गया है, उनका इलाज जारी है। प्रशासन का कहना है कि घटना स्थल पर पहुंची राहत टीमों ने मलबे से उन दोनों को भी बाहर निकाल लिया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, गंभीर रूप से घायल होने के कारण उनकी मौत हो गई।

घटना सुबह छह बजकर 40 मिनट की है। बताया जा रहा है कि एक दो मंजिला इमारत बहुत ही जर्जर हालत में थी। सुबह-सुबह इमारत का एक हिस्सा तेज आवाज के साथ गिर गया, जिसकी चपेट में परिवार वाले आ गए। हादसे की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस व अग्निशमन विभाग को दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

100 करोड़ वैक्सीनेशन पर दिलीप घोष ने तृणमूल पर किया कटाक्ष

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 100 करोड़ वैक्सीनेशन पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने जहां नरेंद्र मोदी सरकार की प्रशंसा की तो वहीं राज्य की आगे पढ़ें »

ऊपर