बारानगर में स्कूल की परित्यक्त इमारत का हिस्सा ढहा

बारानगर : बारानगर पालिका के 9 नंबर वार्ड निमचांद मोइत्रा स्ट्रीट इलाके में एक पुराने गर्ल्स स्कूल की परित्यक्त इमारत का हिस्सा सोमवार को तेज बारिश के दौरान ढह गया। बताया गया है कि इससे इतनी तेज आवाज हुई कि आसपास के लोग आंतकित हो उठे। वहीं देखा गया कि इमारत के एक हिस्से के गिरने से काफी दूर तक मलवा बिखरा पड़ा था। इमारत की जर्जर अवस्था को देखते हुए इस हादसे को लेकर दमकल विभाग को सूचना दिये जाने पर दमकल के एक इंजन के साथ दमकल कर्मियों ने वहां काम शुरू किया। मौके पर पहुंचे तृणमूल वार्ड कोऑर्डिनेटर रामकृष्ण पाल ने कहा कि एक गर्ल्स स्कूल की यह पुरानी इमारत है जो कि सालों से परित्यक्त अवस्था में है। इसके सामने हर रोज ही कुछ बच्चे खेलते हैं और आसपास की महिलाएं यहां बैठकर बातचीत करती हैं। यह ईश्वर की कृपा रही​ कि इस दिन भारी बारिश के कारण कोई वहां नहीं था अन्यथा एक बड़ा हादसा हो सकता था। कई लोग इसकी चपेट में आ सकते थे। उन्होंने कहा कि पालिका ने इस इमारत को खतरनाक घोषित किया था अतः जरूरी है कि इसे तोड़ दिया जाये। वहीं दमकल अधिकारी दीपक चटर्जी ने कहा कि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, हमने मलवा हटाने का काम शुरू कर दिया है। पालिका से अनुमति के बाद इमारत को तोड़ने का काम भी शुरू कर दिया जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : बांग्लादेश में हिंसा फैलाने वाला मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

कोलकाता/ बांग्लादेश : बांग्लादेश  में हिंसा फैलाने के मामले में मुख्य अभियुक्त इकबाल को बांग्लादेश पुलिस ने किया गिरफ्तार । कॉक्स बाजार से उसकी हुई आगे पढ़ें »

ऊपर