पार्किंग की बढ़ाई गई समय सीमा, नाइट पार्किंग अब भी बंद

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम ने गाड़ियों की पार्किंग की समय सीमा को बढ़ा दिया है। लॉकडाउन के दौरान जब प्रशासन की ओर से छूट देनी शुरू की गई तब निगम ने पार्किंग की समय सीमा को बढ़ा कर रात 10 बजे तक कर दिया है। कोलकाता नगर ​निगम के प्रशासक दल के सदस्य देवाशिष कुमार ने बताया कि पार्किंग की समय सीमा को बढ़ा दिया गया है लेकिन नाइट पार्किंग अब भी बंद रहेगी, जब तक कि स्थितियां सामान्य नहीं हो जातीं। वहीं पार्किंग से जुड़ी जानकारी देने के लिये निगम की ओर से अभियान चलाया जाएगा और लोगों को जागरूक करने के लिये लिफलेट का सहारा लिया जाएगा। इसके साथ ही निगम के सभी वार्डों में पोस्टर व बैनर भी लगाये जाएंगे। विभागीय अधिकारी ने बताया कि लिफलेट व बैनर पर पार्किंग फी के साथ ही पार्किंग से जुड़ी जानकारियां रहेंगी, जिससे लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में भाजपा सांसद के घर पहुंचे एनआईए अधिकारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बैरकपुर के सांसद सह प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह के भाटपाड़ा स्थित निवास स्थल पर बमबारी मामले में जांच के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर