पार्क सर्कस : अंधाधुंध फायरिंग का मामला, यहां जाने पूरी जानकारी

कोलकाता : पार्क सर्कस इलाके में मौजूद बांग्लादेशी द्रुतावास के सुरक्षाकर्मी ने गुरुवार को अचानक अपनी ऑटोमेटिक राइफल से अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस दौरान सड़क से गुजर रही एक स्कूटी सवार महिला की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई है। सुरक्षाकर्मी ने इसके बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने दोनों की पहचान उजागर नहीं की है। किस वजह से उसने गोली चलाई यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, अचानक वह सुरक्षा कर्मी अपने ऑटोमेटिक राइफल से फायरिंग करने लगा। कम से कम 10-15 राउंड फायरिंग हुई है, जिसमें पास से स्कूटी सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद सुरक्षाकर्मी ने खुद को भी गोली मार ली। घटना क्यों हुई है, इस बारे में फिलहाल कुछ भी स्पष्ट नहीं है। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल को घेर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज देखा जा रहा है। फिलहाल बांग्लादेश दूतावास से इस बारे में कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर