बंगालः फेसबुक लाइव होकर मां-बाप और बेटे ने की आत्महत्या

घटना बकखाली के जंगल की
बेटी पर लगे गबन के आरोप से अपमानित बोध होकर उठाया कदम
सन्मार्ग संवाददाता
द.24 परगना : बेटी पर लगे आर्थिक धोखाधड़ी के आरोप के कारण अपमानित बोध कर फेसबुक लाइव होकर मां-बाप और बेटे ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। घटना फ्रेजरगंज कोस्टल थानांतर्गत बकखाली समुद्र से सटे जंगल की है। मृतकों के नाम श्यामल नस्कर(53),रीता नस्कर (43) और अभिषेक नस्कर(25) हैं। तीनों कुलपी थानांतर्गत सुल्तानपुर के रहनेवाले हैं।
क्या है पूरा मामला
स्थानीय सूत्रों के अनुसार कुछ दिनों पहले श्यामल की बेटी पुनम पर एक सेल्प हेल्प ग्रुप के रुपये गबन करने का आरोपलगा था। शनिवार को सेल्प हेल्प ग्रुप की महिलाओं ने पूनम के घर पर जाकर प्रदर्शन किया। आरोप है कि महिलाओं ने उसके पिता स्याम और मां रीता केसाथ मारपीट कर गाली-गलौज किया। उसके साथ भाई के साथ मारपीट कर धमकी दी गयी। शनिवार की रात को ही श्यामल ने अभियुक्तों के खिलाफ कुलपी थाने में शिकायत दर्ज करायी। इसके बाद रविवार की सुबह श्यामल अपनी पत्नी रीता और बेटे अभिषेक को लेकर बकखाली घूमने के लिए चले आए। बकखाली में समुद्र के किनारे स्थित जंगल में बेटे अभिषेक के मोबाइल से फेसबुक लाइव कर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली । पुलिस सूत्रों के अनुसार श्यामल की बेटी पूनम विवाहित है। पूनम का पति मिठून प्राइवेट नौकरी करता है। पुलिस ने पूनम के घर पर आकर प्रदर्शन करनेवाली 5 महिलाओं को भी हिरासत में लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हमसे नहीं, मीडिया से सजा का कारण जानना चाहते हैं : सुकांत मजूमदार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भाजपा से सस्पेंड होने के बाद मंगलवार काे ‘विक्षुब्ध’ जयप्रकाश मजूमदार और रितेश तिवारी ने संवाददाता सम्मेलन किया। इसमें उन्होंने अनुशासन तोड़ने आगे पढ़ें »

ऊपर