सामसिंग इलाके में तेंदुआ का शावक मिलने से दहशत

मालबाजारः इन दिनों डुआर्स इलाके में वन्य जीव के आतंक से चारों ओर दहशत का माहौल छाया हुआ है। धान पकने के बाद से हाथियों की गतिविधियां काफी बढ़ गयी है तो वही तेंदुआ का खौफ बरकरार है। इसी बीच बुधवार को जलपाईगुड़ी जिले के मेटली चाय बागान में एक तरफ भालू के हमला से 12वीं के एक छात्र की मौत हो गयी तो दूसरी तरफ आक्रोशित जनता ने भालू को पीट कर मौत का घात उतार दिया। इसी बीच गुरुवार की सुबह सामसिंग फुटबॉल मैदान के नजदीक नदी घाटी इलाके में स्थानीय लोग तेंदुआ के एक शावक को देखकर काफी घबरा गये थें तो वहीं इस घटना की खबर क्षेत्र में फैलते ही सनसनी फैल गयी। स्थानीय इलाके के लोगों ने  शावक को रेस्क्यू कर वन विभाग को घटना की सुचना दी। इस बारे में सामसिंग रेंज ऑफीसर विकास तामांग ने कहा कि घटनास्थल पर जाने के बाद पता चला की लोगों ने जहां से शावक को उठाकर लाया था उसे उसी स्थान पर रख दिया। इसके कुछ देर बाद  शावक की मां शावक को वहां से लेकर जंगल में चली गयी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : साल्टलेक में महिला वकील से रेप की को​शिश

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : सोशल मीडिया पर युवती से दोस्ती कर उससे दुष्कर्म की कोशिश करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार ‌किया है। घटना विधाननगर आगे पढ़ें »

ऊपर