पांडवेश्वर : कोयला चोरी के दौरान दबकर हुई एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

पांडवेश्वर:  फरीदपुर (लावदोहा) थाना व ईसीएल के पांडवेश्वर क्षेत्र अंतर्गत प्राइवेट कंपनी संचालित पैच ओसीपी में कोयला चोरी करने के दौरान हुई धंसान से 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए है। घटना को लेकर इलाके में हलचल मची हुई है। मृतकों में श्यानल बाउरी ,अनाहरी बाउरी , नटवर बाउरी और पिंकी बाउरी शामिल है। सभी एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे है। स्थानीय लोगों ने घटना के लिए पैच प्रबंधन , सीआईएसएफ , ईसीएल के सेक्युरिटी विभाग और स्थानीय थाना को जिम्मेवार ठहराया। पांडवेश्वर क्षेत्र के महाप्रबंधक किशोर कुमार ने कहा कि जिस जगह यह हादसा हुआ है। वहां माइनिंग ऑपेरशन नहीं चल रहा था। डीसी (ईस्ट) अभिषेक गुप्ता ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। मौके पर पहुंचे विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती ने घटना के लिए ईसीएल के सेक्युरिटी सिस्टम तथा पैच संचालक संस्था के कार्य प्रणाली को जिम्मेवार ठहराया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अंचल कमेटियों का गठन कहीं उल्टा न पड़ जाये भाजपा को

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रदेश भाजपा में भले ही दस्तावेजों में मण्डल कमेटी का कार्य काफी हद तक हो गया है, लेकिन जमीनी स्तर पर असलियत आगे पढ़ें »

ऊपर