अस्पताल में घुसकर डॉक्टर को धमकाने का आरोप पंचायत प्रधान पर

SIT constituted in body trade case

डॉक्टर ने की है स्वास्थ्य अधिकारी से शिकायत, ले ली है लंबी छुट्टी
बनगांव : बनगांव के बागदा ग्रामीण अस्पताल के इमरजेंसी विभाग के डॉक्टर देवांशु सरकार ने ड्यूटी के समय अस्पताल में घुसकर उन्हें धमकाने और उनके साथ हिंसा करने का आरोप लगाया है। डॉक्टर की ओर से बीएमएचओ प्रणव मल्लिक के पास इसकी लिखित शिकायत भी की गयी है। घटना के बाद से ही डॉक्टर ने छुट्टी ले रखी है जिससे मरीजों को काफी परेशानियां उठानी पड़ रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार आरोप है कि बागदा ब्लॉक के तृणमूल परिचालित हेलेंचा ग्राम पंचायत की प्रधान चायना विश्वास गत शनिवार की रात एक मरीज के साथ अस्पताल के इंमरजेंसी विभाग में पहुंची थीं। उनके साथ उनके पति भी थे। आरोप यह भी है कि मरीज को लेकर डॉक्टर की बनायी गयी रिपोर्ट को उन्होंने बदलने का दबाव दिया और रिपोर्ट में कुछ और ही कारणों को लिखने को कहा गया। पीड़ित डॉक्टर का आरोप है ​कि ऐसा करने से मना करने पर ही महिला पंचायत प्रधान ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। उनके साथ धक्कामुक्की कर उन्हें अन्य अस्पताल में स्थानांतरित कराने की भी धमकी दी गयी। बताया गया है कि घटना के बाद से ही वह डॉक्टर अस्पताल से चले गये और अब वे अस्पताल नहीं आ रहे। वहीं पंचायत प्रधान ने इन आरोपों से इनकार किया है। उनका कहना है ​कि डॉक्टर के साथ उनकी कोई कहासुनी नहीं हुई। मरीज के परिजनों ने डॉक्टर की रिपोर्ट पर सवाल खड़े करते हुए विरोध किया था। वहीं घटना को लेकर ब्लॉक स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि शिकायत पर विभागीय जांच की जायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फायर ब्रिगेड में नियुक्तियों पर हाई कोर्ट का स्टे

कोलकाता : हाई कोर्ट के जस्टिस हरीश टंडन और जस्टिस शंपापाल दत्त के डिविजन बेंच ने फायर ब्रिगेड विभाग में 15 सौ नियुक्तियों पर अगले आगे पढ़ें »

ऊपर