कोकीन काण्ड में गिरफ्तार भाजपा नेता पामेला को मिली जमानत

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : घटना की शुरुआत 19 फरवरी को हुई थी। उसी दिन पुलिस ने पामेला गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से कोकीन बरामद हुई है। उनकी गिरफ्तारी के बाद भाजपा नेता पामेला गोस्वामी ने बार-बार दावा किया कि उन्हें फंसाया जा रहा है। उनके आरोप शुरू से ही भाजपा नेता राकेश सिंह और पुलिस पर लगते रहे। गिरफ्तार भाजपा नेता ने बार-बार दावा किया था कि गिरफ्तारी के दिन कार में सवार अमृत नाम के एक युवक ने अपने बैग में कोकीन रखा था और यह पूरी घटना राकेश सिंह के निर्देश पर हुई थी। गिरफ्तार भाजपा नेता ने उन पर शारीरिक शोषण का भी आरोप लगाया। पुलिस ने उसके आरोपों के आधार पर जांच शुरू की। इसके बाद कई लोगों को गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा पामेला के आरोपों के आधार पर राकेश को लालबाजार में पेश होने का आदेश दिया गया था। इसको लेकर काफी ड्रामे के बाद राकेश सिंह को गलसी से गिरफ्तार कर लिया गया था। पामेला और राकेश सिंह से आमने-सामने पूछताछ की गई। उस मामले में पामेला और राकेश जेल में थे। राकेश सिंह पिछले महीने के आखिरी हफ्ते में जमानत पर रिहा हुए थे और अब पामेला को भी जमानत मिल गयी।

 

 

 

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अधिकारी परिवार के घर के ऊपर ड्रोन उड़ाये जाने से भड़के सांसद

खड़गपुर : पूर्व मिदनापुर जिले के कांथी के अधिकारी परिवार के आवास का नाम शांतिकुंज है। शुक्रवार को इस शांतिकुंज के ऊपर से ड्रोन उड़ाए आगे पढ़ें »

ऊपर