मुझे फंसाया गया : पामेला गोस्वामी

कोलकाता : कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार की गईं पश्चिम बंगाल की युवा बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में पेशी के दौरान गोस्वामी ने कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है। उन्होंने राकेश सिंह की गिरफ्तारी की मांग की। इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस मामले में सीआईडी जांच होनी चाहिए। वहीं बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद तेजस्वी सुर्या ने पामेला मामले पर कहा कि, कानून सभी के लिए सामान्य है। समय के साथ हम यह पता लगा लेंगे कि क्या गलत है और क्या सही। सही वक्त के साथ पार्टी के राज्य अध्यक्ष सही फैसला लेंगे।
पामेला की मां बोलीं- निर्दोष है मेरी बेटी
पामेली की मां मधुचंदा गोस्वामी ने कहा कि मेरी बेटी बहुत अच्छी है और वह गलत नहीं है। उसे झूठी साजिश के तहत फंसाया गया है। हम मीडिल क्लास वाले लोग हैं। हमें क्या पता कोकीन क्या होती है। पामेला गोस्वामी ने कोर्ट में कहा कि बीजेपी नेता कैला विजयवर्गीय के करीबी विजय सिंह को गिरफ्तार करे। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पामेला ने विजय सिंह की गिरफ्तारी की बात क्यों कही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वैभव लक्ष्मी का करें पूजन मिलेगा धन लाभ

कोलकाता : हिंदू धर्म में शुक्रवार का दिन बेहद खास माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि, इस दिन उपवास करने से शुक्र ग्रह आगे पढ़ें »

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल को दिया समर्थन

बंगाल इकाई ने अलग किये रास्ते तृणमूल ने किया शिव सेना के फैसले का स्वागत कोलकाता : राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद शिव सेना आगे पढ़ें »

ऊपर