पामेला ने दोबारा नाम लिया तो पुलिस के खिलाफ करूंगा मानहानि का मामला

भाजपा नेता राकेश सिंह ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर को भेजा पत्र
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : ड्रग्स तस्करी मामले में पामेला गोस्वामी ने अदालत परिसर में खड़े होकर भाजपा नेता राख सिंह का नाम लिया है। पामेला ने राकेश सिंह की गिरफ्तारी की मांग की थी। अब उक्त बयान को लेकर भाजपा नेता राकेश सिंह ने कोलकाता पुलिस के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करने की बात कही है। कोलकाता पुलिस कमिश्नर सौमेन म‌ित्रा को पत्र भेज कर राकेश सिंह ने उक्त बाते कही है। पत्र में राकेश ने लिखा है कि अब अगर पामेला सार्वजनिक तौर पर उनका नाम लेती है तो वह कोलकाता पुलिस के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करेंगे। पामेला ने अपने पत्र में लिखा है कि ‘ 19 फरवरी को पामेला को कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया था। मीडिया को देखकर मुझे पता चला कि उस समय पामेला ने कुछ भी नहीं कहा था। उसे अदालत में पेश करने के दौरान अचानक उसने कैलाश विजयवर्गीय का करीबी कहकर मेरा नाम लिया। इससे साफ पता चल रहा है कि पुलिस हिरासत में रहने के दौरान उसे मेरा नाम लेने के लिए कहा गया । इसलिए गिरफ्तार होन के बाद उसने मेरा नाम नहीं लिया बल्क‌ि गिरफ्तार होने के कई घंटे बाद मेरा नाम लिया था। अगर इसके बाद भी पामेला ने कहीं पर मेरा नाम लिया तो मैं कोलकाता पुलिस के खिलाफ कानूनी कार्र करुंगा’। इसके अलावा भाजपा नेता राकेश सिंह ने अपने पत्र में पुलिस कमिश्नर को कहा कि अगर जांच के सिलसिले में उसे बुलाया जाएगा तो वह पुलिस का पूरा सहयोग करेंगे। यहां उल्लेखनीय है कि गत शुक्रवार को कोकीन के साथ पुलिस ने भाजपा नेता पामेला गोस्वामी सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जिन लोगों की सुबह Alarm से ना खुले नींद, ये Viral Video खोल देगा उनकी आंखें

कोलकाता: रातभर सोने के बाद अगर आपकी नींद भी अलार्म की घंटी से नहीं खुलती तो ये खबर आपके लिए है! वैसे अलार्म की पहली आगे पढ़ें »

Delhi murder

थप्पड़ का बदला लेने के लिए की गयी विशाल की हत्या

अपने दोस्त के जरिए विक्रम गुप्ता ने दुलारा को दी थी सुपारी विशाल महतो हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त सहित 6 गिरफ्तार हावड़ा : मालीपांचघड़ा थानांतर्गत घुसुड़ी के आगे पढ़ें »

ऊपर