कब से चलेंगी लोकल ट्रेनें : राज्य सरकार से जवाब के इंतजार में है रेलवे

कोलकाता : राज्य में लोकल ट्रेनें चलाने को लेकर मांग तेज हो गयी है। रेलवे ने लोकल ट्रेनें चलाने काे लेकर चर्चा के लिए राज्य सरकार काे पत्र भेजा है और अब वहां से जबाव आने का इंतजार है कि आखिर कब से ट्रेनें चलायी जा सकती हैं। सूत्रों ने बताया है कि रेलवे ने राज्य सरकार को पत्र लिखकर यात्रियों की मांगों के मद्देनजर उपनगरीय इलाकों में लोकल ट्रेनें चलाने पर बैठक की मांग की है लेकिन सरकार की ओर से फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कहा गया।

उल्लेखनीय है कि बसों में काफी भीड़ उमड़ रही है। कामकाज में आने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। दूसरी ओर एक्सपर्ट के एक अंश का मानना है कि पूजा से पहले अगर लोकल ट्रेनें चलायी जाती हैं तो कोरोना संक्रमण बढ़ सकता है। वहीं दूसरी ओर सूत्र बताते हैं कि राज्य सरकार लोकल ट्रेन को चलाने को लेकर सोच – समझकर फैसला लेना चाहती है। रेल कर्मियों के लिए स्पेशल ट्रेनें चालू होने के साथ ही आम जनता ने भी अपनी मांगों को तेज कर दिया है। इन घटनाओं को देखते हुए रेलवे राज्य सरकार के साथ बैठक करके आगे का फैसला लेना चाहती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर