एक महिला के साथ बाहरी पुरुषों की लड़ाई है बंगाल का चुनाव !

तृणमूल का नया ट्रम्पकार्ड
काेलकाता : पश्चिम बंगाल को अपने घर की ही बेटी चाहिए, इस पंच लाइन के साथ ममता बनर्जी चुनावी दंगल में उतर चुकी हैं। इस स्लोगन में पार्टी की ओर से नया ट्वीस्ट दिया गया है जिसमें बताने की कोशिश की गयी है कि बंगाल का चुनाव एक महिला बनाम बाहरी पुरुषों के बीच की लड़ाई है। दरअसल शुक्रवार को खुद ममता बनर्जी ने भी कहा था कि मैं देश में अकेली महिला मुख्यमंत्री हूं। इस बार मैं चुनाव में खड़ी हूं और यह देखकर आश्चर्य हो रहा है कि भाजपा के दिल्ली के नेता एक महिला से इतना डर रहे हैं। मुझे हराने के लिए दिल्ली से पूरी फौज यहां आ रही है लेकिन कुछ होने वाला नहीं है। बंगाल को मैं अच्छी तरह जानती हूं और बंगाल मुझे जानता है। इस बार मेरी जीत निश्चित है। ममता के इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर महिला बनाम बाहरी पुरुष का स्लोगन वायरल हो गया है। इसमें बाकायदा एक पोस्टर भी वायरल हुआ है जिसमें ममता के सामने दिल्ली के तमाम नेताओं की तस्वीरें शामिल हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक ओवर में 3 विकेट झटक शाहबाज ने पलटा पासा, 6 रन से जीता बेंगलोर

चेन्नई : आईपीएल 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

भारतीय हॉकी टीम ने अर्जेंटीना को 4-2 से हराया

ब्यूनस आयर्स : भारतीय हॉकी टीम ने आखिरी अभ्यास मैच में बुधवार को अर्जेंटीना को 4-2 से हराया। भारत के लिये रूपिंदर पाल सिंह, जसकरण आगे पढ़ें »

ऊपर