ऑनलाइन खाना ऑर्डर करना पड़ा महंगा,अकाउंट से निकल गए 11 हजार

सन्मार्ग संवाददाता/कोलकाता : ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने के दौरान एक युवक के अकाउंट से 11 हजार रुपये निकाल लिए गए। जानकारी के मुताबिक हरिदेवपुर निवासी ऋषभ घोष ने मंगलवार को फूड डिलीवरी ऐप के जरिए खाना ऑर्डर किया था। खाना ऑर्डर करने के बाद ऋषभ के अकाउंट से 254 रुपये काट लिए गए थे। काफी समय बाद भी जब खाना नहीं आया तो ऋषभ ने इंटरनेट पर सर्च किया, जहां उसे डिलिवरी कंपनी का एक नम्बर मिला।
मोबाइल पर एक लिंक भेजा गया
आरोप है कि जब युवक ने उस नंबर पर कॉल किया तो उसे बताया गया कि उसके मोबाइल पर एक लिंक भेजा गया है। इस लिंक पर क्लिक करने से उसके रुपये वापस कर दिए जाएंगे जो उसके अकाउंट से काटे गए थे। ऋषभ ने अपने मोबाइल पर आए लिंक को क्लिक किया। आरोप है कि लिंक को क्लिक करने के बाद कुछ देर के लिए उसका फोन हैंग हो गया।
बैंक अकाउंट से कट गए 11 हजार रुपये
इससे पहले कि ऋषभ कुछ समझ पाता तब तक उसके मोबाइल में बैंक अकाउंट से 11 हजार रुपये कटने का दो मैसेज आया। पहले मैसेज में ऋषभ के अकाउंट से 7,500 रुपये और दूसरे मैसेज में 3,500 रुपये काटे जानी की जानकारी दी गई थी। जब ऋषभ ने बैंक से संपर्क किया तो पता चला कि रुपये मुंबई से निकाले गए हैं। इसके बाद ऋषभ ने बुधवार की सुबह जादवपुर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय गेंदबाजी में किसी भी टीम को सस्ते में समेटने की काबिलियत : स्वान

कोलकाता : इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान ने बुधवार को कहा कि जसप्रीत बुमराह की अगुआई वाला भारतीय गेंदबाजी आक्रमण किसी भी टीम आगे पढ़ें »

ब्लैकवुड का आरोप, इंग्लिश टीम स्लेजिंग कर रही थी

मैनचेस्टर : पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज की जीत में अहम भूमिका निभाने वालों में शामिल रहे बल्लेबाज जर्मेन ब्लैकवुड ने कहा है कि उनकी मैच आगे पढ़ें »

ऊपर