‘डीप फ्रीजर में कांग्रेस’ ममता का नेतृत्व चाहता है विपक्ष

ममता का नेतृत्व चाहता है ​विपक्ष, कांग्रेस ‘डीप फ्रीजर’ में : तृणमूल मुखपत्र
फिर कांग्रेस के खिलाफ प्रखर हुई तृणमूल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल और कांग्रेस के बीच चल रही जुबानी जंग की धार ​दिनों-दिन तेज हाेती दिख रही है। तृणमूल के मुखपत्र जागो बांग्ला में एक बार ​फिर कांग्रेस को निशाना बनाया गया। मुखपत्र में कांग्रेस पर प्रहार करते हुए शुक्रवार के संकलन में कहा गया कि कांग्रेस ‘डीप फ्रीजर’ में चली गई है क्योंकि विपक्षी ताकतें खालीपन को भरने के लिए अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर देख रही हैं। विपक्ष ममता का नेतृत्व चाहता है।
कांग्रेस के असंतुष्ट नेताओं को अपने पाले में ला रही तृणमूल ने अपने मुखपत्र ‘जागो बांग्ला’ में कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी से लड़ने के लिए प्रतिबद्ध है।
कांग्रेस के खिलाफ प्रशांत किशोर के ताजा ट्वीट का जिक्र करते हुए आलेख में कहा गया है कि सिर्फ चुनाव रणनीतिकार ही नहीं, बल्कि कांग्रेस के नेता भी पार्टी नेतृत्व की आलोचना कर रहे हैं।
‘डीप फ्रीजर में कांग्रेस’ शीर्षक वाले आलेख में कहा गया है, ‘‘टीएमसी लंबे समय से यह कह रही है कि कांग्रेस एक समाप्त हो चुकी ताकत है। उसमें भाजपा से लड़ने का जज्बा नहीं है। पार्टी अंदरूनी कलह से इस कदर उलझी हुई है कि उसके पास विपक्ष को संगठित करने के लिए शायद ही समय या ऊर्जा है। यूपीए का अस्तित्व नहीं रह गया है।’’ इसमें कहा गया है, ‘‘देश को फिलहाल एक वैकल्पिक मोर्चे की जरूरत है और विपक्षी दलों ने वह जिम्मेदारी ममता बनर्जी को दी है। वे खालीपन को भरने के लिए उनकी ओर देख रहे हैं। वह वर्तमान में देश में सबसे लोकप्रिय विपक्षी चेहरा हैं।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : जनवरी में फिर अभिषेक जाएंगे गोवा

कोलकाता : गोवा की राजनीति में उबाल आ रहा है एक बार फिर तृणमूल के राज्य सचिव अभिषेक बनर्जी गोवा जाएंगे। जनवरी महीने का यह आगे पढ़ें »

पीएम मोदी बने दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता

ममता बनर्जी हमारी भी नेत्री हैं और किसी को नहीं मानता – अभिषेक

इंडिया गेट की जगह अब नेशनल वॉर मेमोरियल में जलेगी अमर जवान ज्योति

जानिए, बिना तोड़-फोड़ किए कैसे दूर करें अपने घर के वास्तु दोष

महिलाएं सोने से पहले रोज़ घर में करें ये काम, लक्ष्मी जी की कृपा से होगी धन वर्षा

बड़ाबाजार में पिकअप वैन ड्राइवर से लूट, सिविक वाॅलंटियर सहित दो गिरफ्तार

हर तरफ से उठने लगी आवाज, शिक्षा संस्थानों को भी खोले सरकार

2025 तक टीबी मुक्त होगा बंगाल, स्वास्थ्य विभाग की पहल

दक्षिण दमदम ने कायम की मिसाल, डबल डोज सर्टिफिकेट दिखाने पर संपत्ति कर में 25% की छूट

ऊपर