बाबुल काे लेकर तृणमूल नेताओं में राय बिखरी

इनलोगों में राजनीति में टिके रहने का दमखम नहीं – सौगत
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : फेसबुक पर राजनीति से संन्यास का ऐलान करने वाले बाबुल सुप्रियो आगे क्या करेंगे, इसे लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा का बाजार गरम है। बाबुल ने अपने एक और पोस्ट में कहा कि काम करने के सांसद या मंत्री होना जरूरी है क्या? इधर, बाबुल को लेकर तृणमूल कांग्रेस के कई नेताओं का अलग – अलग बयान आया है।
तृणमूल प्रवक्ता व वरिष्ठ सांसद सौगत राय ने कहा कि अन्य क्षेत्र से राजनीति में आने वालों में राजनीतिक उतार -चढ़ाव परिस्थितियों का सामना करने का दमखम नहीं है। उनमें वो इस्टेमिना नहीं है जैसे कि एक नेता में होता है। सौगत ने कहा कि बाबुल सुप्रियो से उनकी करीब चार दिनों पहले बात हुई है। बाबुल के राजनीति छोड़ने के फैसले के बाद उनसे उनकी कोई बात नहीं हुई है।
इधर, तृणमूल सांसद डोला सेन ने एक सवाल के जवाब में कहा कि यदि ममता बनर्जी के काम से प्रेरित होकर बाबुल सुप्रियो आते हैं तो निश्चित रूप से उनका स्वागत है। डोला ने यह भी कहा कि बाबुल सुप्रीयाे बाबुल सुप्रियो अच्छा लड़का है। अच्छा गायक हैं। मुंबई जाकर प्रसिद्धि हासिल की। गायक के तौर पर उन्नति करे, इसके लिए शुभकामनाएं। इससे पहले सांसद कल्याण बनर्जी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, मुझे पूरा यकीन है कि बाबुल सुप्रियो देश के महान गायकों में अपना स्थान फिर से हासिल कर सकेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

304 मेट्रो स्मार्ट गेट्स की ब्रांडिंग, नए लुक में नजर आएंगे गेट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः मेट्रो रेलवे ने अपने गैर-किराया राजस्व को बढ़ाने के लिए कई पहल की है। दुनिया भर में महामारी के दौरान भी, कॉरपोरेट घरानों आगे पढ़ें »

ऊपर