दुर्घटनाओं को दावत दे रहीं खुली स्ट्रीट लाइटें, तारों का जंजाल

हुगली : श्रीरामपुर थाने के निकट ही दुर्घटनाओं को दावत दे रही हैं खुली हुई स्ट्रीट लाइटें और तारों का जंजाल। तस्वीर श्रीरामपुर के एनएस एवेन्यू, पंचर बाबू बाजार समेत आसपास के इलाकों की है। बारिश का मौसम आ गया है, कुछ दिनों में मानसून दस्तक देने वाला है। ऐसे में श्रीरामपुर शहर में चरम अव्यवस्था की तस्वीर देख कर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं कि आखिर सुरक्षा के साथ ऐसा खिलवाड़ क्यों किया जा रहा है। यहां स्ट्रीट लाइट का तार खुला है, पोल में बिजली कनेक्शन प्वाइंट खुला है। तार लटके हुए हैं। कहीं प्लास्टिक से ढक कर बिजली चोरी की जा रही है। अगर इस पर अमल नहीं किया तो राहगीर समेत बाजार में आने जाने वाले क्रेता और विक्रेता कोई भी हादसे का शिकार हो सकता है। इस विषय को लेकर श्रीरामपुर नगरपालिका के सीआईसी गौर मोहन दे ने कहा नगरपालिका यह मामला देख रही है। बिजली विभाग के आधिकारी को लेकर सभी बिजली पोल पर लटके हुए तार को ठीक किया जाएगा। बिजली विभाग के इंजीनियर को साथ विचार विमर्श कर समस्याओं का समाधान जल्द किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर