पूजा घूमने आए दोस्तों ने ही कर दी घर में चोरी, हुए गिरफ्तार

बारासात : बारासात अंचल के आमडांगा थाने की पुलिस ने चोरी के मामले ने मिली शिकायत पर कुछ ही घंटों की छानबीन के बाद पुलिस ने 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार आमडांगा निवासी संजय के घर पूजा घूमने के लिए 3 दोस्त सोमवार को वहां आये थे। वे रात में भी वहीं रुके मगर सुबह संजय ने देखा की उसके घर की आलमारी खुली थी और वहां से 1 लाख 60 हजार रुपये व गहने चोरी हो गए थे। आरोप है कि घटना के बाद उसके दोस्त भी वहां नही थे हालांकि उसने जब उनसे संपर्क किया तो वेद चोरी की बात से मुकर गए। इस पर मंगलवार की सुबह उसने थाने में शिकायत दर्ज करवाई जिसके आधार पर छानबीन करते हुए पुलिस ने मंगलवार की रात चोरी के आरोप में अभियुक्तों सागर नंदा, कामरुल हुसैन और कामरुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से चोरी के रुपये भी बरामद कर लिये। अभियुक्त बारासात के रहने वाले बताये गए हैं। बाजार में मोबाइल चोरी करने के दौरान अभियुक्त को रंगे हाथों पकड़ाबशीरहाट : बशीरहाट के मिनाखां थाना अंतर्गत मालंच बाजार में कपड़े खरीदने के बहाने मोबाइल चोरी की कोशिश कर रहे एक अभियुक्त को दुकानदारों ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। दुकानदारों ने आरोप लगाया कि भीड़भाड़ के बीच ही वह एक दुकान में टीशर्ट खरीदने का बहाना करके सामान देख रहा था मगर इस बीच ही हाथ बढ़ाकर उसने दुकान में रखे एक कीमती मोबाइल फोन को चुरा कर वहां से भाग निकलने की कोशिश की मगर एक अन्य दुकानदार ने उसे ऐसा करते देख शोर मचाया और अन्य दुकानदारों ने भी अभियुक्त को पकड़कर उसे पीटा। उसके पास से वह मोबाइल फोन बरामद करने के बाद पुलिस को बुलाकर लोगों ने उसे पुलिस को सौंप दिया। अभियुक्त का नाम जावेद बताया गया है। इलाके के लोगों का आरोप है कि पिछले कुछ दिनों से यहां पॉकेटमारों का आतंक मच गया है जो कि भीड़भाड़ का फायदा उठाकर किसी का पर्स तो किसी का मोबाइल चुरा ले रहे हैं। पुलिस ने अभियुक्त से पूछताछ शुरू की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज का हेल्थ टिप्स: बेहद पौष्टिक आहार है दलिया, जानिए क्या हैं इसे खाने के फायदे?

कोलकाता : भारतीय व्यंजनों को कई प्रकार के स्वास्थ्य लाभ से परिपूर्ण माना जाता रहा है। दलिया, ऐसा ही एक आहार है, जिसे डॉक्टर पेट आगे पढ़ें »

ऊपर