लॉज में चल रहा था ऑनलाइन जुए का धंधा, 4 गिरफ्तार

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत केसियाड़ी में स्थित एक लॉज में चल रहे ऑनलाइन जुए के धंधे का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केसियाड़ी के उस लॉज में चल रहे ऑनलाइन जुए के इस धंधे में कई लोग शामिल थे। वहीं लॉज में रोजाना कई लोग जुआ खेलने के लिए आते थे। इसके बारे में मुखबिरों के जरिए सूचना मिलने के बाद केसियाड़ी थाने की पुलिस ने उस लॉज में छापेमारी की तथा 4 लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों के पास से पुलिस ने एक कम्प्यूटर, प्रिंटर, मोबाइल फोन समेत नकद रुपये भी बरामद कर जब्त किया है। सम्बंधित धाराओं के तहत मामला नामजद कर पुलिस ने सभी गिरफ्तार अभियुक्तों को कोर्ट चालान कर दिया है। केसियाड़ी थाना के अधिकारियों ने कहा कि ऑनलाइन जुए के धंधे में शामिल 4 लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट चालान किया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

‘पत्नी से आत्महत्या करने की बात की थी अक्षय ने’

खुद पुलिस कमिश्नर विनित गोयल ने की अभियुक्त जवान से पूछताछ कहा-ढाई महीने से एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर कर रहे थे परेशान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर