ऑनलाइन दोस्ती,अमेरिका में शादी करने का वादा और ठग लिए 23.80 लाख

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : लेक गार्डन्स में एक महिला से जालसाज ने 23.80 लाख रुपये ठग लिए। घटना को लेकर गीताली बोस ने कोलकाता पुलिस के साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस के अनुसार गीताली ने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ महीने पहले ऑनलाइन वर्ड गेम वर्डफ्यूड खेलने के दौरान उसकी पहचान मार्क एंडरसन नामक युवक से हुई थी।

अमेरिका बुलाकर करेगा शादी
मुलाकात के बाद आए दिन दोनों में ऑनलाइन माध्यम से बातचीत होती थी। बातचीत के दौरान दोनों में प्रगाढ़ दोस्ती हो गयी थी। आरोप है कि जालसाज ने अपनी बातों में फंसाकर गीताली के पास से विभिन्न मौके पर 23.80 लाख रुपये ले लिए। आरोप है कि अभियुक्त ने गीताली को कहा कि वह अमेरिका बुलाकर गीताली से शादी कर लेगा। वह गीताली के लिए विजा का इंतजाम कर रहा है।

दोस्त के इलाज के लिए मांगे पैसे

महिला ने आरोप लगाया कि मार्क ने एक दिन गीताली से कहा कि उसका दोस्त दुर्घटना का शिकार हो गया है। उसके इलाज के लिए 25 लाख रुपये की जरूरत है। जालसाज की बातों में आकर महिला ने उसके द्वारा दिए गए बैंक अकाउंट में रुपये ट्रांसफर कर दिए। आरोप है कि रुपये देने के बाद दोबारा मार्क ने उससे संपर्क नहीं किया। बाद में ठगी का अहसास होने पर महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करायी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रविवार स्पेशलः धन और यश दिलाते हैं रविवार के ये 5 चमत्कारिक उपाय

कोलकाताः रविवार का दिन सूर्यदेव को सपर्मित होता है। इस दिन सूर्य की पूजा और जल देना बहुत ही शुभ माना जाता है। जिन लोगों आगे पढ़ें »

सुबह जल्दी उठने के सबसे असरदार और आसान 3 Tricks

कोलकाताः सुबह जल्दी उठना हर किसी के बस की बात नहीं। जल्दी सुबह उठने के लिए आपके पूरे दिन का रूटीन और रात की नींद आगे पढ़ें »

ऊपर