दीघा में सड़क हादसे में एक पर्यटक की मौत

खड़गपुरः पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत दीघा में सड़क हादसे में मंगलवार को एक पर्यटक की मृत्यु हो गयी है। मृतक का नाम ज्योति सरकार (31) है। वह दक्षिण परगना अंतर्गत सोदपुर का निवासी बताया जाता है। इस बारे में पुलिस व स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोलकाता से एक कार में सवार होकर कुछ पर्यटक दीघा में घूमने के लिए आ रहे थे। ठीक उसी दौरान पर्यटकों की एक गाड़ी दीघा से वापस बर्दवान की ओर लौट रही थी। इसी दरम्यान रामनगर में बाकसाल के पास भारी बारिश में दोनों गाड़ियों के बीच आमने-सामने की जोरदार टक्कर हुई। जिसमें एक पर्यटक की मृत्यु हो गयी तथा 4 पर्यटक बुरी तरह से घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। हादसे के कारण सड़क पर काफी देर तक जाम भी लगा रहा। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा जाम को हटाकर दुर्घटनाकारी वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खिलाड़ी हूं, खेलना मेरा जुनून है, जो मौका देगा उसका साथ दूंगा : बाबुल

बाेले, जिसने प्ले 11 में खेलने का मौका दिया वहां खड़ा हूं मेरे लिए ममता बनर्जी ही लोकप्रिय हैं सुकांत को भावी योजनाओं के लिए शुभकामनाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर