बादुड़िया में एक ही रात चार आभूषण दुकानों में लूट

देख लेने के कारण एक व्यक्ति को बनाये रखा था बंधक
व्यवसायियों में दिखा घटना को लेकर रोष
बशीरहाट : बशीरहाट अंचल के बादुड़िया थाना अंतर्गत आटघड़ा इलाके में बुधवार की रात एक के बाद एक 4 आभूषण दुकानों में शटर तोड़कर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। चोरों की इस कारस्तानी को देख लेने के कारण अभियुक्तों ने इलाके के एक व्यक्ति के हाथ-पैर व मुंह बांधकर उसे बंदूक की नोंक पर बंधक भी बनाये रखा। सुबह लोगों ने उसे मुक्त कराया। उस व्यक्ति ने बताया कि करीब 5 लोगों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था और उन्होंने गैस कटर के जरिये एक के बाद एक आभूषण की दुकानों के शटर के ताले काट डाले। महज दो घंटों में ही अभियुक्तों ने वहां से आभूषण व नकदी चुरा लिये और वहां से भाग निकले। इस घटना को लेकर इलाके के व्यवसायियों में क्षोभ देखा गया। उन्होंने अनुमान लगाया है कि लगभग 8 लाख रुपये के आभूषण व नकदी की चोरी हुई है। साथ ही व्यवसायियों का आरोप है कि यहां रात में सिविक वॉलन्टियर होते तो हैं मगर वे अपने काम पर ध्यान नहीं देते। देखा जाता है कि वे किसी कोने में खड़े होकर मोबाइल पर व्यस्त रहते हैं। व्यवसायियों ने पुलिस पर उदासीनता का आरोप लगाते हुए क्षोभ प्रकट करने के साथ अविलंब अभियुक्तों की गिरफ्तारी व आभूषणों की बरामदगी की मांग की। मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने वहां पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल का चुनावी दंगल : 20 सभाएं करेंगे पीएम

शाह की होंगी 50 जनसभाएं कोलकाता : पश्चिम बंगाल में चुनावी दंगल की घोषणा के बाद अब भाजपा कमर कस कर तैयारी में जुट चुकी है। आगे पढ़ें »

बुधवार के 7 प्रभावकारी उपाय एवं टोटके करेंगे हर विघ्न दूर…

कोलकाताः बुधवार के दिन खास तौर पर श्रीगणेश की पूजा-अर्चना करने का विधान है, क्योंकि श्री गणेशजी को विघ्नहर्ता कहा जाता है। वे स्वयं रिद्धि-सिद्धि के दाता आगे पढ़ें »

ऊपर