लोन दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी के मामले में एक और गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : लोन दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी के मामले में पुलिस ने एक और व्यक्त‌ि को गिरफ्तार किया है। घटना न्यूटाउनथाना इलाके की है। अभियुक्त का नाम दीपंकर देका है। वह असम का रहनेवाला है। शुक्रवार को उसे अदालत में पेश करने पर पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।
क्या है पूरा मामला
पुलिस सूत्रों के अनुसार गत जून महीने में हरियाणा के रहनेवाले एक वृद्ध ने न्यू टाउन थाने में शिकायत दर्ज करायी थी कि उन्होंने बेटी की शादी के लिए लोन का अप्लाई किया था।
कुछ दिनों के अंदर उसके पास फोन आया और फोन करने वाले व्यक्ति ने उसे लोन दिलाने के नाम पर रजिस्ट्रेशन फीस, प्रोसेस‌िंग फीस सहित अन्य चार्ज के तौर पर 30 लाख रुपये ले लिए। आरोप है कि रुपये देने के बाद भी लोन नहीं मिलने पर वृद्ध को ठगी का पता चला और उसने न्यू टाउन थाने में शिकायत दर्ज करायी। ममाले की जांच के दौरान पुलिस ने पहले दिल्ली के रहनेवाले संदीप शर्मा को गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ के दौरान दीपंकर देका का नाम सामने आया और उसे पकड़ लिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर में जरूर लगाएं ये एक चीज, बदल सकता है आपका भाग्य

कोलकाता : फेंगशुई में विंड चाइम को शुभ माना जाता है। आमतौर पर इसका प्रयोग घर की सजावट करने के लिए किया जाता है। माना आगे पढ़ें »

ऊपर