अवैध सिम बॉक्स मामले में एक और गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में अवैध सिम बॉक्स टेलीकम्यूनिकेशन सिस्टम चलाने के आरोप में पुलिस ने एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम प्रीतम दत्ता है। पुलिस ने उसे बरानगर इलाके से पकड़ा है। एसटीएफ अधिकारियों ने बताया कि कुछ दिनों पहले गुप्त सूचना के आधार पर कसबा के स्वीन्हो लेन में छापामारी कर अमित गुप्ता नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। उसके पास सिम बॉक्स बरामद‌ किए गए थे। अभियुक्त अमित गुप्ता से पूछताछ के दौरान पुलिस को प्रीतम दत्ता के बारे में पता चला। इसके बाद ही पुलिस ने प्रीतम को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार प्रीतम ने प्राथमिक पूछताछ में बताया कि अमित की गिरफ्तारी की खबर पाकर उसने अपने सिम बॉक्स को तोड़ दिया था। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। यहां उल्लेखनीय है कि बीते दिनों बंगाल एसटीएफ ने भी राज्य के विभिन्न जिलों में छापामारी अभियान चलाकर कई लोगों को सिम बॉक्स टेलीकम्यून‌िकेशन सिस्टम चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : बांग्लादेश में हिंसा फैलाने वाला मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

कोलकाता/ बांग्लादेश : बांग्लादेश  में हिंसा फैलाने के मामले में मुख्य अभियुक्त इकबाल को बांग्लादेश पुलिस ने किया गिरफ्तार । कॉक्स बाजार से उसकी हुई आगे पढ़ें »

ऊपर