राम मंदिर से 19.95 लाख रुपये के साथ एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : उत्तर कोलकाता में चुनाव से पहले कालेधन के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है। बुधवार की शाम मध्य कोलकाता से पुलिस ने 19.95 लाख रुपये के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। घटना गिरीश पार्क थानांतर्गत राम मंदिर इलाके की है। अभियुक्त का नाम आबिद आलम है। उसके पास से जब्त सभी नोट 500 रुपये के हैं। पुलिस के अनुसार गिरीश पार्क थाने के अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति राम मंदिर के निकट भारी मात्रा में नकद रुपये लेकर गुजरने वाला है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर राम मंदिर के निकट निगरानी तेज कर दी। इस दौरान ही बुधवार की शाम 5.30 बजे एक युवक को संदिग्ध अवस्था में बैग ले जाते देख पुलिस कर्मियों ने उसे रोका। तलाशी लेने पर उसके बैग के अंदर से 19.95 लाख रुपये बरामद किए गये। प्राथमिक पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने बताया कि उक्त रुपये बहूबाजार के एक स्वर्ण व्यवसायी के हैं। हालांकि अभियुक्त रुपये को लेकर कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाया। इसके बाद ही पुलिस ने रुपये को जब्त कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आयकर विभाग को भी घटना की जानकारी दे दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीबीआई दफ्तर से 6 घंटे बाद निकलीं सीएम ममता बनर्जी

काेलकाताः नारदा स्टिंग केस में अपने दो मंत्रियों समेत पार्टी के चार नेताओं की सोमवार को गिरफ्तारी के बाद निजाम पैलेस सीबीआई दफ्तर पहुंचीं राज्य आगे पढ़ें »

सीबीआई कोर्ट में सुनवाई पूरी, ममता बनर्जी बोलीं- अब अदालत में ही होगा फैसला

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजनीति में एक बार फिर उथल-पुथल शुरू हो गई है। सीबीआई की ओर से टीएमसी (तृणमूल कांग्रेस) के दो मंत्रियों आगे पढ़ें »

ऊपर