डेढ़ लाख के ब्राउन सुगर के साथ एक गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: एनजेपी थाना के सिविल ड्रेस की पुलिस ने अभियान चलाकार मंगलवार देर रात फुलबाड़ी टोलप्लाजा संलग्न इलाके से एक युवक को गिफ्तार किया है। आरोपी के हवाले से पुलिस ने 148 ग्राम ब्राउन सुगर भी जब्त किया है। जिसका आनुमानिक बाजार मुल्य डेढ़ लाख रूपये बताया गया है।
गिरफ्तार युवक की पहचान एनजेपी थाना कि पुलिस ने मिजानूर शेख के रूप में की है। ‍वह दक्षिण बंगाल के नदियां जिले का रहने वाला है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मालदाह से ब्राउन सुगर को लेकर सिलीगुड़ी बेचने के लिए आया था। पुलिस को शक है कि लंबे समय से व इस तरह के अपराध को अंजाम दे रहा था। मंगलवार देर रात गुप्त सूत्रों के हवाले से खबर पाकर एनजेपी थाना कि पुलिस ने उसे फुलबाड़ी टोल प्लाजा इलाके से रंगे हाथों दबोच लिया। बुधवार उसे जलपाईगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया। जहां से कोर्ट ने उसे 14 दिनों के रिमांड में भेज दिया है।
दूसरी ओर मंगलवार देर रात एनजेपी थाना कि पुलिस ने अंबिकानगर इलाके में अभियान चलाकार अवैध शराब की बिक्री करने के जुर्म में तपन कर नामक एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। उसके हवाले से भी पुलिस ने देशी व विदेशी दोनों तरह के शराब को जब्त किया है। उसे भी जलपाईगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएम के पैर का प्लास्टर और 7 दिन रखने की डॉक्टरों ने दी सलाह

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी के पैर में लगी चोट के बाद से उनके पैर में प्लास्टर किया हुआ है। सीएम उसी आगे पढ़ें »

ये सेक्सी बातें, जो बढ़ा देंगी यौन संबंध बनाने की इच्छा

कोलकाताः अगर आप अपने पार्टनर से सेक्स की बातें करते हैं तो वह उन बातों से उत्तेजित हो जाते हैं। इसी के साथ ही आपको आगे पढ़ें »

ऊपर