पार्क स्ट्रीट में 16 रेमडेशिविर इंजेक्शन के साथ एक गिरफ्तार

कोलकाता : पार्क स्ट्रीट थानांतर्गत रफी अहमद किदवाई रोड से पुलिस ने रेमडेशिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम जय आशुतोष मित्तल (39) है। उसके पास से 16 रेमडेशिवर के वायल जब्त किए गए हैं। पुलिस के अनुसार ईबी के अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग इलाके में अवैध तरीके से रेमडेशिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी कर रहे हैं। उक्त लोग ऊंची कीमत पर इंजेक्शन बेच कर लोगों के मजबूरी का फायदा उठा रहे हैं। उक्त सूचना के आधार पर ईबी अधिकारी लगातार निगरानी कर रहे थे। इसके बाद ही पुलिस ने रफी अहमद किदवई रोड से जय आशुतोष को पकड़ा। तलाशी लेने पर उसके पास से 16 इंजेक्शन बरामद किए गए हैं। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इमामबाड़ा में युवती की अस्वाभाविक मौत

पुलिस का आरोप हुई है हत्या, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप सन्मार्ग संवाददाता हुगली : चुंचुड़ा थानांतर्गत इमामबाड़ा इलाके में एक युवती की अस्वाभाविक परिस्थ‌िति में आगे पढ़ें »

अमेठी के इस गांव में महीने भर में 20 की मौत से दहशत

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के एक गांव हारीमऊ में पिछले एक महीने में 20 लोगों की मौत से हड़कंप मचा हुआ आगे पढ़ें »

ऊपर