शेक्सपियर सरणी में 31.73 लाख के विदेशी मुद्री के साथ एक गिरफ्तार

अभियुक्त के पास से 1.50 लाख साउदी रियाल, 1180यूएस डॉलर और 3780 डरहम बरामद
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शेक्सप‌ियर सरणी थानांतर्गत जेएल नेहरू रोड से 31.73 लाख रुपये के विदेशी मुद्रा के साथ पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम रोह‌ित गुप्ता है। वह हावड़ा के घुसुड़ी के जे.एन मुखर्जी रोड का रहनेवाला है । उसके पास से अभियुक्त के पास से 1.50 लाख साउदी रियाल, 1180यूएस डॉलर और 3780 डरहम बरामद किए गए हैं। इन विदेशी मुद्रा की भारतीय करंसी में कुल कीमत 31.73 लाख रुपये हैं।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार राज्य में आठवे चरण के चुनाव के मद्देनजर दक्षिण कोलकाता के 4 सीटों पर सोमवार को मतदान होने वाले हैं । मतदान से पहले कोलकाता पुलिस की ओर से वि‌भ‌िन्न इलाकों में नाका चेकिंग और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत शनिवार की शाम जे.एल नेहरू रोड पर पुलिस की ओर से निगरानी की जा रही थी। निगरानी के दौरान सोमवार की शाम 5.30 बजे एक युवक को संदिग्ध अवस्था में घूमते देख पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ा। उसके पास मौजूद बैक की तलाशी लेने पर उसके पास से 1.50 लाख साउदी रियाल, 1180 यूएस डॉलर और 3780 डरहम बरामद किए गए हैं। अभियुक्त उक्त विदेशी मुद्रा को लेकरकोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाया। इसके बाद ही उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की ओर से इसकी जानकारी भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र के चुनाव अधिकारी को भी दी गयी है। फिलहाल पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में ओवरलोडिंग रोकने के लिए सरकार की कड़ी कार्रवाई

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में ओवरलोडिंग एक गंभीर समस्या है। इससे न केवल दुर्घटनाएं घटती है बल्कि सरकार को इससे काफी नुकसान भी उठाना पड़ता आगे पढ़ें »

जीत गई काव्या! अनुपमा और वनराज का हुआ तलाक, लौटाई प्यार की बड़ी निशानी

मुंबईः टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में हर दिन कुछ नया न हो क्या ऐसा हो सकता है? बिल्कुल भी नहीं। अनुपमा और वनराज अब हमेशा के आगे पढ़ें »

ऊपर