निगम कर्मी बनकर वृद्धा से लूट के मामले में एक गिरफ्तार

घटना के 22 महीने बाद पकड़ा गया अभियुक्त
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता नगर निगम का जैकेट पहन कर महानगर में एक वृद्धा के फ्लैट से आभूषण लूटने के आरोप में पुलिस ने 22 महीने बाद अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। घटना आनंदपुर थानांतर्गत मदुरदाह इलाके की है। अभियुक्त का नाम संजु राय उर्फ छोटू है। वह बेहला के पीएन मित्रा लेन का रहनेवाला है। लालबाजार के डीडी की टीम ने हरिदेवपुर इलाके से अभियुक्त को पकड़ा है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार गत 27 जनवरी 2020 की दोपहर को दो युवक निगम कर्मी बनकर मदुरदाह इलाके में स्थित एक वृद्धा के प्लैट पर पहुंचे। वे लोग खुद को निगम कर्मी बताकर पानी के क्वालिटी की जांच करने के बहाने अंदर आए और फिर अकेले रहनेवाली वृद्धा को चाकू से डराकर उसके घर से 6 हजार रुपये नकद और लाखों के सोने के आभूषण लूटकर फरार हो गए। आवासन में सीसीटीवी कैमरा काम नहीं कर रहा था। इसके चलते जांच में भी दिक्कत आयी थी। वृद्धा की निशानदेही पर पुलिस ने अभियुक्त का स्केच तैयार किया था। इसके आधार पर घटना के डेढ़ साल बाद दो लोगों को चिन्हित किया गया। पता चला कि आवासन के ही एक कर्मी के सूचनापर अभियुक्त वहां पर लूट करने के लिए आए थे।इसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस संजु को पकड़ा है। अभियुक्त से पूछताछ कर उसके दूसरेसाथी की तलाश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कांग्रेस ने जारी की 67 उम्मीदवारों की सूची, दखिये किन्हें मिला मौका

कोलकाताः कांग्रेस ने आज उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। हालांकि कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची अधूरी है क्योंकि अपने उम्मीदवारों की घोषणा तो पार्टी आगे पढ़ें »

ऊपर