फर्जी दस्तावेज बनाकर बड़े भाई की दुकान हड़पने वाला गिरफ्तार

बड़ाबाजार के एन.एस रोड की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : फर्जी ट्रेड लाइसेंस व अन्य दस्तावेज बनाकर बड़े भाई की दुकान हड़पने के आरोप में पुलिस ने एक जालसाज को गिरफ्तार किया है। घटना बड़ाबाजार थानांतर्गत नेताजी सुभाष रोड इलाके की है। अभियुक्त का नाम अशोक सेठ है। वह हुगली के चंदननगर का रहनेवाला है। गुरुवार को उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार 9 महीने पहले सुधीर सेठ नामक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करायी कि उसके छोटे भाई ने फर्जी दस्तावेज बनाकर उसकी दुकान को हड़प लिया है। पुलिस के अनुसार सुधीर ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके छोटे भाई ने उसकी दुकान के पते पर अपने अपने नाम पर फर्जी ट्रेड लाइसेंस और अन्य दस्तावेज बनाकर उसकी दुकान को हड़प लिया है। यही नहीं दुकान हड़पने के बाद उसे बेदखल कर दिया है। मामले की जांच के दौरान जब पुलिस ने अशोक सेठ के दस्तावेजों की जांच करायी तो वे सभी फर्जी न‌िकले। इस बीच भाई से मिले धोखे के कारण सुधीर सेठ बीमार पड़ गए और कुछ महीने पहले उनकी मौत हो गयी। वहीं पुलिस ने मामले की जांच जारी रखी। इसके बाद ही अभियुक्त को बुधवार को उसकी दुकान से पकड़ा गया। फिलहाल अभियुक्त से पूछताछ कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लड़की के साथ 29 लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया गया ब्‍लैकमेल

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से सटे डोंबिवली इलाके से दरिंदगी की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़की ने आगे पढ़ें »

ऊपर