सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार

हुगली : कभी पुलिस की नौकरी तो कभी रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर रुपये ऐंठने के आरोप में तारकेश्वर की पुलिस ने पलाश दे को गिरफ्तार किया है। पलाश दे धनियाखाली का रहने वाला है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पलाश काफी दिनों से इस काम में लिप्त था। आरोप है कि वह धनियाखाली के नारायणपुर में रहने वाले एक युवक को रेलवे में नौकरी दिलाने के एवज में डेढ़ लाख रुपये लिए थे। नौकरी न मिलने पर जब युवक ने अपने रुपये वापस मांगे तो पलाश ने उससे मिलना-जुलना ही छोड़ दिया। पलाश को पकड़ने के लिए किसी और युवक से उसे फोन कराया गया यह कह कर कि उसे सरकारी नौकरी चाहिए। इस जाल में फंस कर पलाश ने युवक को कोलकाता ट्रैफिक पुलिस में नौकरी दिलाने के बदले तीन लाख रुपये मांगे। इस घटना के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। हालांकि पलाश का उल्टे आरोप है कि तारकेश्वर थाना में सिविक वॉलिंटियरइस गिरोह का सरगना है जिसका नाम अभिजीत दे है पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फैट बर्न करके वजन घटा सकता है करी पत्ता

कोलकाता : आज हम आपके लिए लेकर आए हैं करी पत्ते के फायदे। करी पत्ता पाचन तंत्र को स्वस्थ रखने और एनीमिया को दूर करने आगे पढ़ें »

ऊपर