तालाब में डूबकर डेढ़ वर्षीय बच्चे की मौत

खड़गपुरः पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत पिंगला थाना क्षेत्र के पदीमा गांव में रविवार को तालाब में डूबकर एक डेढ़ वर्षीय बच्चे की मृत्यु हो गई है। मृत बच्चे का नाम सौरभ मंडल है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार वह बालक अपने घर के आंगन में खेल रहा था। जबकि परिवार के लोग घर के भीतर थे। खेल के दौरान ही वह बालक आंगन से संलग्न तालाब के पास पहुंच गया तथा तालाब में डूब जाने से उसकी मृत्यु हो गई। इधर बालक को आंगन में न पाकर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। संदेह होने पर परिजनों ने तालाब में भी उतर कर बच्चे की खोजबीन की। जिसके बाद तालाब में डूबे उस बालक को बेहोशी की अवस्था में बरामद किया गया। अस्पताल ले जाए जाने पर चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटना के बारे में खबर मिलने पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बालक की मृत्यु से गांव में मातम छा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर