दासपुर में व्यवसायी से दिनदहाड़े डेढ़ लाख रुपये की छिनतई

* बाइक सवार बदमाशों ने रुपये से भरा बैग झपट कर फरार हो गए
* लोगों में आतंक व्याप्त
सन्मार्ग संवाददाता
खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत दासपुर में एक व्यक्ति से बाइक सवार बदमाशों द्वारा डेढ़ लाख रुपये से भरा एक बैग छीन कर फरार हो जाने की एक घटना सामने आयी है। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छिनतई की यह घटना दासपुर थाना अंतर्गत वैकुंठपुर गांव में रहने वाले मोहन साव नामक एक व्यक्ति के साथ हुयी है। वह व्यक्ति पेशे से एक व्यवसायी है। सोमवार को दोपहर वह घाटाल के एक बैंक से डेढ़ लाख रुपये निकाल कर बस से अपने गांव लौट रहा था। बस से उतर कर वह पैदल अपने घर की ओर जा रहा था, लेकिन इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने उसके पास से रुपये से भरा बैग झपट कर तुरंत फरार हो गए। दिनदहाड़े हुयी छिनतई की इस घटना से लोगों में आतंक व्याप्त हो गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि छिनतई करने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही है। जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सियालदह तक मेट्रो की सौगात नए साल में

सियालदह तक मेट्रो शुरू करने की कवायद में जुटा प्रबंधन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के तहत कोलकाता मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन (केएमआरसीएल) ने सियालदह मेट्रो आगे पढ़ें »

ऊपर