किसके निर्देश पर नहीं आये ? शुभेंदु काण्ड में डीजी व मुख्य सचिव से राज्यपाल ने पूछे सवाल

कोलकाता : बुलावा मिलने के बावजूद राज्य के मुख्य सचिव व डीजी सोमवार की सुबह 11 बजे राजभवन में नहीं आये। राज्यपाल जगदीप धनखड़ को चिट्ठी लिखकर राज्य के दो वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया है कि निर्देश मानते हुए कोरोना परिस्थितियों के कारण ही ऐसा किया गया है। वहीं राज्यपाल ने मुख्य सचिव एच. के. द्विवेदी व डीजी मनोज मालवीय से जानना चाहा कि उन्हें आखिर किनसे निर्देश मिला है। गत शुक्रवार को झाड़ग्राम के नेताई में शहीद दिवस पर पूर्व घोषित कार्यक्रम में शामिल होने जाने के समय झिटका जंगल के पास विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को पुलिस ने रोका। इस मुद्दे पर शुभेंदु ने राज्यपाल से शिकायत की थी। अदालत की अनुमति लेकर ही वह नेताई जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उन्हें रोक दिया गया, इसका कारण जानने के लिए राज्यपाल ने मुख्य सचिव और डीजी को सोमवार की सुबह 11 बजे राजभवन में बुलाया था। हालांकि मुख्य सचिव और डीजी राजभवन नहीं गये और उन्होंने राज्यपाल को चिट्ठी भेजी जिसमें उन्होंने लिखा है कि काफी अधिकारी संक्रमित होकर आइसोलेशन में हैं। अन्य अधिकारियों पर कोविड और गंगासागर मेला की जिम्मेदारियां हैं। ऐसे में निर्देश के अनुसार, वे राजभवन नहीं गये। परिस्थिति कुछ स्वाभाविक होने पर नेताई को लेकर शुभेंदु अधिकारी की रिपोर्ट भेजी जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज भगवान शिव के साथ करें हनुमान जी की अराधना, बजरंगबाण का पाठ करना भी है शुभ

कोलकाताः आज माघ माह कृष्ण पक्ष की द्वितीया है। आश्लेषा नक्षत्र है। आज भगवान शिव जी की उपासना के साथ हनुमान जी की पूजा भी आगे पढ़ें »

ऊपर